बुधवार, ४ नोव्हेंबर, २०१५

तुमको मेरे दिलनें पुकारा है बडे नाज़ सें - प्रसाद महाबळ


प्रसाद महाबळ
तुमको मेरे दिल ने पुकारा है बड़े नाज़ से
अपनी आवाज़ मिला दो, मेरी आवाज़ से

मुझको पहली नज़र मे लगा है यूँ
साथ सदियों पुराना है अपना
और सदियों ही रहना पड़ेगा
तुमको बनके इन आँखो का सपना
युग युग की कस्मे निभाके सनम
इस जग की रस्में निभाके सनम
अपनी आवाज़ मिला दो, मेरी आवाज़ से

प्यार की इन हसीं वादियों में
झूम के यूँ ही मिलते रहेंगे
जिंदगी के सुहाने सफ़र में
शैलेंद्र सिंग
हमसफर बनके चलते रहेंगे
इस दिल के अरमां जगाके सनम
मुझको बाहों की राहों में ला के सनम
अपनी आवाज़ मिला दो, मेरी आवाज़ से

चित्रपट : रफू चक्कर (१९७५)
गीतकार : गुलशन बावरा

कल्याणजी आनंदजी


रफु चक्कर या चित्रपटातले हे सुंदर गीत Our Karaoke Club साठी गायलंय प्रसाद महाबळ यांनी आपल्या खास ढंगामध्ये. रेकॉर्डींग करताना यामध्ये त्यांनी काही स्पेशल ईफेक्ट्स दिले आहेत तेही ऐकण्यासारखे आहेत.

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत:

टिप्पणी पोस्ट करा