मंगळवार, ६ ऑक्टोबर, २०१५

चंदा ओ चंदा - डॉ. रजनी हुद्दा


डॉ. रजनी हुद्दा
चंदा चंदा, चंदा चंदा
किसने चुराई तेरी मेरी निंदिया
जागे सारी रैना तेरे मेरे नैना

हस के मैं तेरा मन बहलाऊँ
अपने ये आँसू मगर किसे मैं दिखाऊँ
मैंने तो गुज़ारा जीवन सारा, बेसहारा

तेरी और मेरी एक कहानी
हम दोनों की कदर किसी ने ना जानी
साथी ये अंधेरा जैसे तेरा, वैसे मेरा

सपनों में खोयी दुनिया है सोयी
तेरी और मेरी खबर पूछे कोई
आजा करे बातें मुलाकातें बीते रातें 
पंचम,आनंद बक्षी, लता, किशोर

गीतकार : आनंद बक्षी
गायक : लता - किशोर
संगीतकार : राहुलदेव बर्मन
चित्रपट : लाखों मे एक (१९७१)
लता-किशोर




 चंदा ओ चंदा - लाखोंमें एक  या चित्रपटातील हे गीत गायलंय
डॉ. रजनी हुद्दा, नागपूर यांनी

१६ टिप्पण्या:

  1. ही टिप्पणी लेखकाना हलविली आहे.

    उत्तर द्याहटवा
  2. आवाज आणि भावना यांचा योग्य मिलाप.... क्या बात है....

    उत्तर द्याहटवा
  3. आवाज आणि भावना यांचा योग्य मिलाप.... क्या बात है....

    उत्तर द्याहटवा
  4. रज्जु
    खूप भावल.
    आणखी नवी गाणी ऐकायची इच्छा आहे.

    उत्तर द्याहटवा
  5. रज्जु
    खूप भावल.
    आणखी नवी गाणी ऐकायची इच्छा आहे.

    उत्तर द्याहटवा